kushalgarh: पालतू कुत्ते का आतंक, अब मासूम को बनाया शिकार, चेहरे पर आए 15 टांके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1549315

kushalgarh: पालतू कुत्ते का आतंक, अब मासूम को बनाया शिकार, चेहरे पर आए 15 टांके

Banswara, kushalgarh news: बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के बालियापाड़ा गांव में एक पालतू कुत्ते ने 3 साल की मासूम बच्ची को अपना शिकार बनाया है. मासूम की हाल अभी तक गंभीर बनी हुई है.

 kushalgarh: पालतू कुत्ते का आतंक, अब मासूम को बनाया शिकार, चेहरे पर आए 15 टांके

Banswara, kushalgarh news: बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के बालियापाड़ा गांव में एक पालतू कुत्ते ने 3 साल की मासूम बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. कुत्ते के हमले से मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई ,जिसे परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें...Paper Leak Case : बारिश के बावजूद धरने पर किरोड़ी लाल मीणा, बोले- सचिन पायलट को भी आना 

बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के पाटन थाना क्षेत्र के गोटिया फला पंचायत के बालिया पाड़ा गांव में अपने घर के आंगन में  3 साल की मासूम अंकिता खेल रही  थी. तबी अचानक पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया. कुत्ते ने मासूम बच्ची के चेहरे पर अपने पंजों से कई जगह से खरोचा, जिससे वह लहूलुहान हो गई. 

वहीं बच्ची की आवाज सुनकर परिवार जन बाहर आए तो कुत्ते को वहां डरा कर भगाया. परिजन वहां से गंभीर घायल बच्ची को स्थानीय चिकित्सालय ले गए. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.  डॉक्टरों के मुताबिक  कुत्ते ने मासूम का  चेहरा पूरी तरह से कुत्ते ने नोच लिया है, जिसके कारण बच्ची के चेहरे पर 15 से अधिक टांके आए हैं . फिर भी उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.

हादसे को लेकर मासूम बच्ची के परिजन ने बताया की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी का पालतू कुत्ता आया और उसने बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया. बच्ची के चेहरे पर कुत्ते ने कई वार किए है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news